कंपनी प्रोफाइल

Jiangsu Hengbo समग्र सामग्री कं, लिमिटेड ने वर्षों के प्रयासों के माध्यम से PEEK (PAEK) जैसे विशेष इंजीनियरिंग प्लास्टिक में सफलता हासिल की है, और राल संशोधन, तैयार भागों के इंजेक्शन मोल्डिंग और प्लेटों, छड़ और ट्यूबों के निरंतर बाहर निकालना का एक पूरा सेट विकसित किया है। . मोल्डिंग तकनीक। हंबर विभिन्न आकारों और मॉडलों में PEEK (PAEK) शीट, रॉड और ट्यूबिंग के साथ-साथ कार्बन फाइबर / ग्लास फाइबर प्रबलित PEEK (PAEK) प्रीप्रेग और लैमिनेट्स प्रदान करता है। उसी समय, हेंगबो ग्राहकों की जरूरतों के अनुसार विभिन्न प्रकार के इंजेक्शन उत्पाद प्रदान कर सकता है, जिनमें शामिल हैं: शिकंजा, नट, कंप्रेसर गैसकेट, बीयरिंग और जोड़।


Hengbo समग्र सामग्री कं, लिमिटेड में विभिन्न निरंतर उत्पादन लाइनें, कई क्षैतिज इंजेक्शन मोल्डिंग मशीन, निरंतर फाइबर गर्भवती शीट उत्पादन लाइनें, मोल्डिंग मशीन और अन्य उत्पादन और प्रसंस्करण उपकरण हैं। इसे ग्राहक के चित्र या नमूना आवश्यकताओं के अनुसार डिज़ाइन और संसाधित किया जा सकता है। नमूनों की आसान प्रसंस्करण और बड़े पैमाने पर उत्पादन के लिए इंजेक्शन मोल्डिंग और मोल्डिंग मर जाते हैं।


अपनी स्थापना के बाद से, Jiangsu Hengbo समग्र सामग्री कं, लिमिटेड उत्कृष्ट उत्पादों, विचारशील सेवाओं, व्यापक उद्योग चैनलों और पेशेवर तकनीकी लाभों पर भरोसा कर रहा है, "क्रेडिट पहले, गुणवत्ता पहले, ग्राहक पहले" के व्यापार दर्शन का पालन करता है, और धीरे-धीरे बहुमत हासिल किया। ग्राहकों की संतुष्टि और विश्वास। समान विचारधारा वाले सहयोगियों के साथ ईमानदारी से सहयोग की आशा करते हुए, पूछताछ करने, यात्रा करने और आदान-प्रदान करने के लिए आपका स्वागत है!
व्यापार गुंजाइश
 
1. हेंगबो मिश्रित सामग्री बार, प्लेट, पाइप आदि सहित विभिन्न PEEK (PAEK) प्रोफाइल का उत्पादन करती है, और विभिन्न अनुकूलित उत्पादों का विकास और उत्पादन भी कर सकती है, जैसे: PEEK (PAEK) बियरिंग्स, स्क्रू, गास्केट, रोलर्स, आदि। प्रोफाइल को ग्राहक और बाजार की मांग के अनुसार संसाधित किया जा सकता है।
 
2. Hengbo समग्र सामग्री कार्बन फाइबर और ग्लास फाइबर के निरंतर सुदृढीकरण के साथ PAEK सामग्री सहित निरंतर फाइबर सुदृढीकरण के साथ PEEK (PAEK) सामग्री का विकास और उत्पादन करती है। सामग्री को ग्राहक और बाजार की मांग के अनुसार आकार और संसाधित किया जा सकता है।
 

3. पेशेवर अनुसंधान एवं विकास, परीक्षण और अनुप्रयोग क्षमताओं के आधार पर, हेंगबो कम्पोजिट सामग्री डाउनस्ट्रीम एप्लिकेशन उद्योगों और PEEK (PAEK) सामग्री की कंपनियों के लिए तकनीकी सहायता, बाजार अनुसंधान और बिक्री के बाद सेवाएं प्रदान करती है, जिसमें उद्योगों और ऑटोमोबाइल (हाइड्रोजन ऊर्जा) शामिल हैं। ऑटोमोबाइल), छिड़काव, समुद्री उपकरण, नागरिक उत्पाद (बैग, खेल के सामान)।




प्रदर्शनी